कोलकाता: छात्रा को मेकअप ने पहुंचाया मौत के करीब

कोलकाता(13 जनवरी): कोलकाता में 9वीं क्लास की एक लड़की ने स्कूल की छत से छलांग लगा दी और इसकी वजह हैरान करनेवाली है। स्कूल में छात्रा के बैग से कॉस्मेटिक और मोबाइल मिला था जिसके बाद उसके मां बाप को स्कूल बुलाया गया था। छात्रा को जैसे ही पता चला कि उसके मां बाप स्कूल के प्रिंसिपल के ऑफिस में हैं वो स्कूल की बालकनी से कूद गई। 

अस्पताल में गंभीर हालत में पहुंची इस लड़की ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाई है। डॉक्टर अब इस लड़की को बचाने की कोशिश में जुटे हैं।खुदकुशी की कोशिश का ये मामला कोलकाता है। खुदकुशी की कोशिश करने वाली इस लड़की ने स्कूल की छत से छलांग लगाई और उसकी वजह है उसका मेकअप का शौक। 

स्कूल में चेकिंग के दौरान 9वीं क्लास की लड़की के स्कूल बैग से मेकअप का सामान और मोबाइल फोन बरामद हुआ था। स्कूल प्रशासन ने शिकायत करने के लिए लड़की के मां बाप को स्कूल बुलाया था। जैसे लड़की के मां बाप स्कूल पहुंचे लड़की ने स्कूल के छत से छलांग दी। 

स्कूल के टीचर्स के मुताबिक छात्रा के बैग से कॉस्मेटिक का सामान और मोबाइल मिला था जिसके बाद उसे चेतावनी दी गई थी और मां बाप को स्कूल बुलाया गया था। स्कूल की तरफ किसी भी तरह की सजा से इनकार किया गया है। छलांग लगाने से ठीक पहले क्या हुआ था इसका खुलासा तो नहीं हुआ लेकिन कहा जा रहा है कि छात्रा को जब पता चला कि स्कूल में उसके मां बाप को बुलाया गया है तो वो घबरा गई और उसने खुदकुशी की कोशिश की।