कोलकाता पुलिस ने जारी किया 'अभिनंदन' का स्पेशल मीम, हो रहा है वायरल

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(17 जून):  भारत का पाकिस्तान के उपर मिली शानदार जीत का जश्न खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। 89 रनों की जीत के बाद पूरे देश में खुशी का माहौल है। विश्व कप में पाकिस्तान पर यह भारत की लगातार 7वीं जीत है। भारत की इस ऐतिहासिक जीत के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। यूजर्स जोक्स और मीम के जरिए पाकिस्तान का खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

इस बीच कोलकाता पुलिस ने एक मीम्स के जरिए पाकिस्तान का मजाक उड़ाया है। कोलकाता पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक मीम शेयर किया। पुलिस के इस मीम में एक तस्वीर दिखाया गया है जिसमें पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद विराट कोहली से पूछ रहे हैं कि तुम हर बार कैसे जीत जाते हो ? जवाब में भारतीय कप्तान कहते हैं कि मैं आपको कुछ नहीं बता सकता हूं।

हालांकि पिक्चर के ऊपर बंगाली भाषा में भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन का नाम लिखा है। बता दें कि ये मीम्स पाकिस्तान के उस वीडियो के जवाब में है जो उसने भारत- पाक के मैच के पहले जारी किया था। पाकिस्तान के जैज टीवी द्वारा जारी इस ऐड में एक वीडियों में दिखाया गया था कि विंग कमांडर अभिनंदन जैसा एक व्यक्ति भारतीय जर्सी पहने चाय पी रहा है।

वहीं वीडियो में उससे पूछा जा रहा है कि अगर टॉस जीतोगे तो क्या करोगे? टीम कॉम्बिनेशन क्या होगा? भारतीय जर्सी पहने हुए उस व्यक्ति का जवाब होता है, 'मैं आपको कुछ नहीं बता सकता हूं।' इसके बाद उससे पूछा जाता है कि चाय कैसी है तो उसका जवाब होता है, 'बहुत बढ़िया।' इसके बाद जब वह जाने लगता है तो उसके कहा जाता है कि ये चाय का कप कहां ले जा रहे हो और इसे, उससे छीन लिया जाता है। इस आखिरी शब्द का तात्पर्य आईसीसी विश्व कप से होता है।