जवान को कुचलने वाला नेता का बेटा फरार

कोलकाता (16 जनवरी): 3 दिन बीत चुके हैं लेकिन एक जवान को कार से कुचल कर मारने वाला कातिल अब तक फरार है। कोलकाता के हिट एंड रन केस में पुलिस ने वो कार तो बरामद कर ली जिससे एयरफोर्स के एक जवान को कुचला गया लेकिन उसे चलाने वाला ड्राइवर अब तक फरार है। ये कार सत्तारूढ़ सरकार के एक बड़े नेता के बेटे की है। आरोप है कि वही इस कार को चला रहा था।

अब तक की जांच में पता चला है कि भारतीय वायुसेना के कर्मचारी को टक्कर मारने वाली ऑडी कार को तृणमूल कांग्रेस पार्टी के एक नेता का बेटा चला रहा था। सूत्रों ने बताया कि पुलिस को दुर्घटनास्थल से जो ऑडी क्यू-7 कार मिली है, वो तृणमूल कांग्रेस के नेता मोहम्मद सोहराब के 26 वर्षीय बेटे अंबिया सोहराब की है। पुलिस के मुताबिक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मामले में हत्या का आरोप लगाने का निर्देश दिया है, लेकिन दोनों पिता और बेटे बुधवार के बाद से फरार हैं। निर्देश के बाद पुलिस ने नोटस जारी किया है ताकि मोहम्‍मद सोहराब और उनका बेटा पश्चिम बंगाल से बाहर ना भाग सकें।

पुलिस पर आरोप लग रहा है कि मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से वो इस मामले में ढिलाई बरत रही है। आपको बता दें कि बुधवार को 30 साल के कारपोरल अभिमन्‍यु गौड़ जब रेड रोड पर गणतंत्र दिवस परेड के लिए रिहर्सल को सुपरवाइज कर रहे थे उसी दौरान उन्हें कार ने टक्‍कर मारी। बाद में अभिमन्‍यु को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। टक्‍कर मारने के बाद कार बैरिकैड से टकरा गई। बाद में इसका ड्राइवर कार को छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने बताया, अंबिया गलत लेन में गाड़ी चला रहा था। उसने ट्रैफिक सिग्‍नल भी तोड़ा और उसके बाद उस इलाके में कार चलाई, जहां गाड़ियों को जाने की इजाजत नहीं थी क्‍योंकि वहां गणतंत्र दिवस परेड का अभ्‍यास चल रहा थी।

देखिए पूरी रिपोर्ट:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=X3MKzY1S2zQ[/embed]