कोलकाता पुल हादसे पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जताया दुख, घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 4 सितंबर ): पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में फ्लाईओवर गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। दक्षिण कोलकाता के माझेरहाट फ्लाईओवर का एक हिस्सा टूट गया जिसमें कई लोगों को दबे होने की आशंका जताई जा रही है। हादसे में 1 की मौत हो गई जबकि 19 लोग घायल हो गए हैं। हादसे के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए घटना पर दुख जताया और इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। मेरी संवेदना पीड़ित परिवारों के साथ है। मैं घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

कोलकाता पुल हादसे पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि यह बेहद दुखद है। मौके पर एनडीआरएफ की चार टीमें पहुंच चुकी हैं। एक टीम और वहां पहुंचने वाली है। गृहमंत्री ने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की।

राज्य सरकार ने हादसे में मारे गए मृतक के परिजनों को 5 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है। जबकि घायलों को 50 हजार मुआवजा दिया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह ने हादसे पर दुख जताया और ट्विट करते हुए कहा कि मैंने पार्टी की बंगाल ईकाई से कहा है कि वे सर्च ऑपरेशन में मदद करें और जरुरतमंदों की मदद करें साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की। वहीं पार्टी के महासचिव राहुल सिन्हा ने हादसे के लिए मुख्यमंत्री ममता और पीडब्ल्यूडी मंत्री का इस्तीफा मांगा।