श्रीलंका को हराने के बाद बोले कोहली, कहा...

नई दिल्ली(2 मार्च): टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने एशिया कप में भारत की श्रीलंका पर जीत के बाद कहा कि वह मुश्किल दौर से टीम को बाहर निकालने की जिम्मेदारी का भरपूर आनंद ले रहे हैं। कोहली इस समय शानदार फार्म में चल रहे हैं और उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 56 रन की पारी खेली।

कोहली की इस पारी के बदौलत भारत ने श्रीलंका को पांच विकेट से हरा दिया। इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में कोहली ने 49 रन की शानदार पारी खेली थी। कोहली ने कहा कि नजर ना लगे, यह फिलहाल अच्छी तरह से हो रहा है।

श्रीलंका के खिलाफ भी परिस्थितियां मुश्किल थी क्योंकि हमारे चार ओवर में 16 रन पर दो विकेट थे। खुद के सामने चुनौती पेश करना अच्छा होता है और मैं खुश हूं कि टीम के लिए यह कर पाया।इससे पहले गेंदबाजों ने कमाल दिखाया और बाद में विराट कोहली और युवराज सिंह ने विपरीत अंदाज में खूबसूरत पारियां खेली जिससे भारत ने श्रीलंका को पांच विकेट से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज करके एशिया कप ट्वेंटी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित की। श्रीलंका टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए उतरा लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने फिर से अच्छा प्रदर्शन किया।