जब विराट से फैन ने पूछा- क्या आप ताजमहल गए हैं तो कोहली ने कहा...

नई दिल्ली (24 जून): विराट और अनुष्का के बीच एक बार फिर से प्यार की पीगें बढ़ने लगी हैं। दोनों कई बार एक साथ स्पॉट भी हुए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विराट अनुष्का के साथ किस ड्रीम डेस्टिनेशन पर जाना चाहते हैं। विराट की तमन्ना अनुष्का के साथ किस जगह के सैर पर जाने की है।

अपने प्यार के साथ ताज का दीदार भला किसे पसंद नहीं। कौन ताजमहल के सामने अपनी मोहब्बत का इजहार नहीं करना चाहता। वो बात अलग है कि अपने प्यार के आगे उसे इस खूबसूरत इमारत की चमक भी फीकी लगती है।

लेकिन किसी भी प्यार करने वाले की तमन्ना होती है कि एक बार वो अपनी लव लेडी के साथ इस जगह पर जरूर आए। अब विराट कोहली ने गुड़गांव में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान फैंस से अपने दिल की बात शेयर की। उन्होंने अनुष्का का नाम तो नहीं लिया, लेकिन जब उनके एक फैन ने पूछा कि क्या वो कभी ताजमहल गए हैं। तो कोहली ने मना कर दिया। 

हालांकि ताजमहल ही नहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि कूल ब्वॉय की इमेज वाले विराट अब तक स्वीटजरजलैंड की सैर पर भी नहीं गए हैं और उन्हें इसका मलाल भी है। तो भला विराट को किसका इंतजार है। कौन है वो जिसके इंतजार में विराट अब तक स्विटजरलैंड की इन हसीन वादियों में घूमने नहीं गए। अब हर बात बताई नहीं जानती ये पब्लिक है सब जानती है। 

इस इवेंट के दौरान एक और खास बात जो नोटिस की गई। वो ये कि भले ही ये दोनों अपने प्यार को छिपाते रहें लेकिन जब भी एक-दूसरे के सामने किसी का जिक्र आता है। तो दोनों के चेहरे पर अजब सी मुस्कान खिल जाती है। इस इवेंट में भी जब एक फैन ने कहा कि वो अब तक अनुष्का से नहीं मिले हैं। तो सुनिए विराट ने इस बात को बिना कुछ कहे टाल दिया।