इस टीम की ओर से काउंटी क्रिकेट खेलेंगे विराट कोहली, किया करार

नई दिल्ली (03 मई): टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जुलाई में शुरू होने वाले इंग्लैंड दौरे की तैयारी के मद्देनजर आधिकारिक रूप से शीर्ष काउंटी टीम सरे से करार पर हस्ताक्षर किए। काउंटी ने आधिकारिक रूप से आज अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी घोषणा की।

कोहली जून में तीन काउंटी चैंपियनशिप मैच खेलेंगे, जिससे वह बेंगलुरु में 14 से 18 जून तक अफगानिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक पहला टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे।

कोहली का इंग्लैंड में रिकॉर्ड बहुत खराब है और आगामी दौरे के लिए वह इसमें सुधार करना चाहते हैं। काउंटी क्रिकेट में खेलने से उन्हें इंग्लैंड की परिस्थितियों को समझने में मदद मिलेगी। हालांकि, कोहली ने काउंटी क्रिकेट में खेलने पर उत्साह प्रकट करते हुए एलेक स्टीवर्ट, सरे के निदेशक को मौका देने के लिए धन्यवाद दिया।विराट कोहली काउंटी चैंपियनशिप में अपने समय के दौरान तीन चार दिवसीय मैच खेलेंगे। वह हैम्पशायर, समरसेट और यॉर्कशायर के खिलाफ मैच खेलेंगे। टीम इंडिया का इंग्लैंड दौरा 1 जुलाई से शुरू होगा। टीम इंडिया पहले तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलेगी, फिर वन-डे और इसके बाद पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी।