कोहली ने किया माल्या को याद!

नई दिल्ली(13 अप्रैल): रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान विराट कोहली ने उन्हें टीम में चुनने और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका देने के लिए फ्रेंचाइजी के पूर्व निदेशक विजय माल्या को याद किया। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच से पूर्व कोहली ने कहा कि आरसीबी के साथ मेरा जुड़ाव विशेष है क्योंकि पहले सत्र से ही यह रोमांचक रहा। माल्या ने मुझे आरसीबी की ओर से खेलने के लिए चुना।

कोहली ने कहा कि मुझे सीखने के लिए इतना कुछ मिला और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका भी मिला। यहां मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया गया। मुझे इस फ्रेंचाइजी, शहर, प्रशंसकों से प्यार है। बैकों को नौ हजार करोड़ रुपए से अधिक का ऋण चुकाने में नाकाम रहने पर माल्या को विभिन्न जांच एजेंसियों का सामना करना पड़ रहा है।

माल्या ने 2008 में इस फ्रेंचाइजी को खरीदा था लेकिन टीम कभी आईपीएल खिताब नहीं जीत पाई। माल्या ने रॉयल चैलेंजर्स स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया था। एक सवाल से जवाब में कोहली ने कहा कि टीम को पिछले आठ सत्र में खिताब नहीं जीतने का दुख है लेकिन शीर्ष तीन टीमों में शामिल होने पर गर्व है।