Blog single photo

पंचायत चुनाव में प्रचार करने पहुंचे विराट कोहली !

महाराष्ट्र में एक नेता ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और क्रिकेट सितारे विराट कोहली को उसके चुनाव प्रचार के लिए आने की बात कही और जगह जगह विराट कोहली की तस्वीर वाले होर्डिंग भी लगा दिए।

नई दिल्ली (26 मई): महाराष्ट्र में एक नेता ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और क्रिकेट सितारे विराट कोहली को उसके चुनाव प्रचार के लिए आने की बात कही और जगह जगह विराट कोहली की तस्वीर वाले होर्डिंग भी लगा दिए। 

खबर के मुताबकि जब लोग विराट कोहली की एक झलक पाने के लिए रैली में पहुंचे तो खुद को ठगा सा महसूस करने लगे, दरअसल नेता जी ने विराट कोहली के हमशक्ल को रैली में बुलाया हुआ था।

यह मामला महाराष्ट्र के पुणे की श्री रामलिंग ग्राम पंचायत का है। जहां सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ रहे विट्ठल गणपत घावटे ने शुक्रवार को आयोजित अपनी एक रैली में विराट कोहली को बुलाने का दावा किया था।

विराट कोहली को देखने रैली में पहुंचे लोगों को रैली में विराट कोहली का हमशक्ल देखकर निराशा तो जरुर हुई, लेकिन विराट कोहली के हमशक्ल को लेकर भी लोगों में काफी उत्सुकता रही। कुछ लोगों ने तो बाकायदा विराट कोहली के इस हमशक्ल के साथ फोटो और सेल्फी भी ली।

Tags :

NEXT STORY
Top