इन दो क्रिकेटर्स को विराट-अनुष्का की शादी में शामिल होने का मिला न्यौता

नई दिल्ली(9 दिसंबर): टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की खबरें इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। अब इससे जुड़ी जो ताजा जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक सिर्फ दो क्रिकेटर्स को ही कोहली और अनुष्का की शादी में शामिल होने का न्यौता मिला है।

एक वेबसाइट के मुताबिक कोहली अपने सबसे करीबी सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह को शादी में आने का न्यौता दिए हैं। इस बीच भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज जारी है। ज्यादातर खिलाड़ी मैच होने के कारण शादी में शामिल नहीं हो सकते। रिपोर्ट के मुताबिक शादी की तैयारी 3-4 महीने पहले पूरी कर ली गई थी और दोनों ही परिवार इसको गुपचुप रखना चाहते थे। 

वहीं विराट ने अपने बचपन के कोच राजकुमार शर्मा को भी इनवाइट किया है। विराट के परिवार और करीबी दोस्तों ने पहले से ही मिलान, इटली के लिए टिकट बुक करा लिया है। विराट के कोच, राजकुमार शर्मा, जो दिल्ली के अंडर-23 टीम के कोच भी हैं, उन्होंने भी छुट्टी के लिए अप्लाई किया है। उन्होंने शादी का हवाला देकर छुट्टी की मांग की है। जब उनसे पूछा गया कि किसकी शादी है तो उन्होंने कहा- भतीजे की।

अभी अटकलें लगाई जा रहा है कि इटली में 10,11,12 दिसंबर का दिन किसी बड़े होटल में रिजर्व रखा गया है। रिसेप्शन मुंबई में 21 दिसंबर को होगी, जहां वह सभी सितारों को पार्टी देंगे।