पुणे से हार के बाद छलका कोहली का दर्द

पुणे (29 अप्रैल): आज एकबार फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हार का सामना करना पड़ा है। राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 61 रन से हरा दिया है। इस हार के बाद RCB IPL में लीग चरण से ही बाहर होने की कगार पर पहुंच गया है।


राइजिंग पुणे सुपरजायंट के खिलाफ मिली शर्मनाक हार का असर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली के चेहरे पर साफ नजर आ रहा था और इसी कारण उनका कहना था कि टीम के ऐसे प्रदर्शन के बाद एक कप्तान के लिए किसी भी प्रकार की टिप्पणी करना मुश्किल होता है। उन्होने कहा कि इस हार के पीछे कुछ भी कारण हो सकते हैं फिर चाहें वो उम्मीदें हों। लोगों को लगा था कि हमारी बल्लेबाजी अच्छी होगी, जैसे पिछले साल प्लेऑफ में रही। मैं किसी एक चीज पर दोष नहीं दे सकता। हम प्लेऑफ की दौड़ में काफी हद तक नहीं हैं। अब हम केवल एक ही चीज कर सकते हैं और वो है टूर्नमेंट में बाकी बचे चार मैंचों का आनंद लेना।


आपको बता दें कि राइजिंग पुणे सुपरजायंट के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली (55) को छोड़कर उसका कोई भी बल्लेबाज दोहरे अंक तक भी नहीं पहुंच सका। इस हार के बाद RCB दस मैचों में सिर्फ दो जीत के साथ पांच अंक लेकर आठ टीमों में सातवें स्थान पर है। वहीं पुणे नौ मैचों में 10 अंक लेकर चौथे स्थान पर बनी हुई है। RCB की यह सत्र की सातवीं हार रही जबकि बारिश के कारण उसका एक मैच रद्द हो गया था।