कॉफी विद करन: आलिया और सिद्धार्थ के अफेयर की बात वरुण ने की कबूल

नई दिल्ली ( 6 फरवरी ): कॉफी विद करन' के नए प्रोमो में वरुण धवन और आलिया भट्ट मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। जोड़ी यहां 10 मार्च को आने वाली फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' को प्रमोट करती दिखेगी।

प्रोमो में वरुण-आलिया एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे भी करते नजर आ रहे हैं। जब होस्ट करन जौहर ने वरुण से यह पूछा कि एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास ऐसा क्या है जो आपके पास नहीं हैं? सवाल सुन वरुण ने कुछ कहा नहीं, लेकिन वे आलिया भट्ट की ओर इशारा करते दिखाई दिए।

गौरतलब है कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा को कई मौकों पर साथ देखा गया है। लेकिन दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप की बात सबसे छिपाई है।

करण जौहर ने एक सवाल और वरुण धवन से पूछा कि ऐसी तीन चीजें बताइए जो एक लड़की को बेड में पहनना चाहिए। इस पर वरुण ने कहा, 'ब्रा, पेंटी और टी-शर्ट।' वहीं करण ने आलिया भट्ट से पूछा, 'तीन ऐसे फलों के नाम बताए जो साइट्रस की श्रेणी में आते हैं। इस पर आलिया ने कहा, 'ओरेंज...संतरा...'यह दोनों एक ही फल के नाम थे जो कि अलग-अलग भाषा में बताए गए। आखिर में करण जौहर ने वरुण धवन से पूछा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास ऐसा क्या है? जो वरुण के पास नहीं है। इस पर वरुण ने बेहद मजेदार जवाब दिया। इसे सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे।