भारतीय नागरिक बनना चाहते हैं डिविलियर्स, PM मोदी से मिलने की जताई इच्छा!

नई दिल्ली(18 मई): आईपीएल-9 में अब तक 500 से ज्यादा रन बना चुके दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जल्द मिलने की इच्छा जताई है। पीएम मोदी से वे भारतीय नागरिकता हासिल करने के लिए मिलना चाहते हैं।

अब आप ये सोच रहेंगे होंगे कि आखिर डिविलियर्स को भारतीय नागरिकता की आवश्यकता क्यो पड़ी। आपको बता दें डिविलियर्स ने ये बात मजाक में कही है। डिविलियर्स ने आरसीबी के डिजिटल टीम के मेंबर मिस्टर नाग से खास इंटरव्यू में कही। नाग ने डिविलियर्स से पूछा कि आप अपना ज्यादा वक्त भारत में गुजार रहे हैं, इसलिए आप भारतीय नागरिकता क्यों नहीं ले लेते? इस पर डिविलियर्स ने मजाकिया अंदाज में कहा कि हां, भारतीय नागरिकता के सिलसिले में मुझे पीएम से बात करनी चाहिए।

इस दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी की भारत में फैन फॉलोइंग संख्या बहुत ज्यादा है। बहुत से लोग उनकी बल्लेबाजी के कायल है। डिविलियर्स ने इस साल कोहली के साथ मिलकर आरसीबी को कई मौकों पर बड़ी जीत दिलाई है। हाल ही में गुजरात लायंस के साथ हुए मैच में एबी ने विराट के साथ मिलकर शानदार शतक लगाया था। डिविलियर्स ने इस सीजन में अब तक 11 इनिंग में 538 रन बना चुके हैं। इसमें 4 हाफ सेन्चुरी और गुजरात लायंस के खिलाफ एक सेन्चुरी शामिल है।

देखें वीडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=Y4M7v9t6zig[/embed]