यह 'पार्टी गर्ल' ऐसे बनी बॉडी बिल्डर...

नई दिल्ली (17 जुलाई): एक लड़की जो कभी खूब पब जाती और पार्टी करती थीं। ड्रग्स, शराब और सिगरेट के नशे में धुत रहती, लेकिन अब वो बॉडी बिल्डर तो हैं ही, कोच के रूप में भी काम कर रही हैं।

23 साल की निलपर्ना सेन ने का जन्म सूरत esa हुआ। वह मुंबई जाकर एमबीए करना चाहती थी। उस वक्त वह सूरत के ज्वेलरी ब्रांड के लिए मार्केटिंग का काम देखती थीं, लेकिन वहां गुलामों की तरह काम था। उन्हें महसूस हुआ कि जो वह चाहती हूं, वो ये काम नहीं है।

निलपर्ना सेन ने बताया कि बेहाल जिंदगी में मैंने खुशी ढूंढने के लिए स्मोकिंग, ड्रग्स और दूसरी चीजों की मदद लेनी शुरू कर दी। अक्सर पार्टियों में जाने लगी। शराब और सिगरेट पीती और ड्रग्स भी लेना शुरू कर दिया। कई दिन मैं नशे में ही रहती। एक ऐसा दिन भी आया, जब मुझे अपनी बदहवासी का अहसास हुआ। तब मैंने जिम की मेंबरशिप लेने का फैसला किया।

दरअसल, निलपर्ना एब्स बनाना चाहती थीं। उन्होंने कुछ दिनों में ही ट्रेनिंग का पॉजिटिव असर अपने बॉडी पर देखा। अब उन्हें समझ आ गया कि असल जिंदगी तो ये है। बस यहीं से उन्होंने ड्रग्स, शराब और सिगरेट की लत छोड़ दी। उन्होंने ट्रेनिंग और न्यूट्रिशन का कोर्स करके सूरत के फिटनेस सेंटर में कोच के तौर पर काम करना शुरू कर दिया।