मुंबई इंडियंस को लगा बहुत बड़ा झटका, ये खिलाड़ी IPL-9 से हुआ बाहर

नई दिल्ली(18 अप्रैल): मुंबई इंडियन्स ने बीसीसीआई से चोटिल लसिथ मलिंगा का विकल्प मांगने का फैसला किया है। श्रीलंका का यह तेज गेंदबाज घुटने की चोट के कारण रविवार को आईपीएल के नौवें सत्र से बाहर हो गया। मलिंगा का बाहर होना मुंबई टीम के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है।

मुंबई इंडियन्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि मुंबई इंडियन्स के स्टार तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा घुटने की चोट के कारण आईलीग 2016 से बाहर हो गए हैं। टीम ने लिखा कि मलिंगा के मुंबई इंडियन्स के आईपीएल 2016 अभियान के कुछ मैचों से बाहर रहने की संभावना थी लेकिन उबरने में पिछले आकलन की तुलना में अधिक समय लग रहा है। मुंबई इंडियन्स की नजरें अब इस सत्र में लसिथ मलिंगा के विकल्प पर टिकी हैं।

गौरतलब है कि इससे  पहले एरॉन फिंच (नाबाद 67) की सूझबूझ भरी पारी की बदौलत गुजरात लॉयन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें संस्करण में शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को तीन विकेट से हरा दिया।  मुंबई ने पहले खेलते हुए गुजरात के सामने 144 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे उसने 20वें ओवर की अंतिम गेंद पर सात विकेट खोकर हासिल कर लिया।