KKRvsRR: हार के बाद राजस्थान के कप्तान रहाणे ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली (23 मई): आईपीएल के सीजन 11वें में खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 25 रनों से हरा दिया है। इस हार के साथ राजस्थान रॉयल्स का आईपीएल के इस सीजन में सफर थम गया। 

हार के बाद राजस्थान के कप्तान अजिंक्या रहाणे ने बयान देते हुए कोलकाता गेंदबाजों की प्रशंसा की। रहाणे ने कहा, ''मैच हमारे लिए निराशाजनक रहा। हमने कोलकाता के जल्द ही 4-5 विकेट निकाले। अच्छी शुरूआत देख हमने मैच को जीत के इरादे से देखा पर कार्तिक आैर रसेल की साझेदारी ने मेहनत पर पानी फेरा। इसके बाद उनके गेंदबाजों ने भी बहुत अच्छा खेल दिखाया। उनको पता था कि ऐसे हालातों में कैसे गेंदबाजी करनी चाहिए। उन्होंने 10-12 रन हमें पीछे ही रखा आैर यहां से हम मैच गंवा बैठे। जीत के लिए जरूरी था कि अंत तक कोई बड़ी साझेदारी होती।  

कोलकाता से मिले 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 144 रन बना सकी। राहुल त्रिपाठी और रहाणे की जोड़ी ने मैच में शानदार शुरुआत दी थी। दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 5 ओवर में 47 रन जोड़े। इसके बाद छठे ओवर की पहली बॉल पर पीयूष चावला ने त्रिपाठी (20) को कॉट एंड बोल आउट कर पविलियन भेज दिया।