Blog single photo

इस दिग्गज खिलाड़ी से टिप्स लेकर ईशान ने खेली तूफानी पारी

मुंबई इंडियंस ने बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में मुंबई के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए सिर्फ 21 बॉल पर 62 रन की धुंआधार पारी खेली। इस शानदार पारी के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें गले भी लगाया था। वहीं मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने चिंतित नजर आए।

नई दिल्ली (10 मई): मुंबई इंडियंस ने बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में मुंबई के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए सिर्फ 21 बॉल पर 62 रन की धुंआधार पारी खेली। इस शानदार पारी के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें गले भी लगाया था।

तूफानी पारी खेलने वाले  ईशान किशन ने कहा कि टीम कप्तान रोहित शर्मा के टिप्स काम कर गए। इसी कारण वह खुलकर शॉट लगा पाए। जिसका नतीजा सबके सामने हैं। किशन ने कहा कि बैटिंग पर आने से पहले उन्होंने कप्तान से बात की थी। कप्तान ने कहा- आप अपना स्वभाविक खेल खेलो। अब पिच पर टिकने की जरूरत नहीं है। जितने रन बना सकते हो बनाओ। इसके बाद मैंने क्रीज पर आकर सिर्फ गेंद को जोर से हिट करने की ही कोशिश की। मैं खुश हूं जिस तरह की बल्लेबाजी कर पाया।  

Tags :

NEXT STORY
Top