IPL:कार्तिक बोले-'विराट नहीं इस खिलाड़ी की वजह से हारे हम'

न्यूज 24 ब्यूरो,नई दिल्ली (20 अप्रैल): आईपीएल के सीजन 12 में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में आरसीबी ने कोलकाता को 10 रनों से हरा दिया। कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 213 रन बनाए।  विराट ने 58 गेंदों पर 100 रन बनाए और उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। जवाब में केकेआर की टीम 203 रन ही बना सकी। केकेआर की ओर से नीतीश राणा और आंद्रे रसेल ने तूफानी पारी खेली, लेकिन अंत में टीम को हार का सामना करना पड़ा।

मैच के बाद दिनेश कार्तिक ने कहा, 'मुझे लगता है कि उन्होंने 20-25 रन ज्यादा बना लिए थे। जब विराट कोहली जैसा बल्लेबाज आपके पास हो तो क्या कहने। उन्होंने शानदार पारी खेली।' विराट ने अपनी शतकीय पारी के दौरान नौ चौके और चार छक्के लगाए। कार्तिक ने विराट कोहली के साथ-साथ मैच में 28 गेंदों पर पांच चौके और छह छक्के की मदद से 66 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले मोइन अली की भी तारीफ की।उन्होंने कहा, 'उनकी और मोइन अली की पारी ने हमें मैच से दूर से कर दिया। 

कार्तिक ने कहा मुझे लगता है कि जिस तरह से मोइन ने बल्लेबाजी की उससे हम गेम से दूर चले गए। उन्होंने कई बेहतरीन शॉट लगाए। इसका श्रेय उन्हें जाता है।'आंद्रे रसेल ने 25 गेंद पर 65 और नीतीश राणा ने 46 गेंद पर नॉटआउट 85 रनों की पारी खेली। इस मैच के बाद प्वॉइंट टेबल में केकेआर छठे पायदान पर खिसक चुका है वहीं आरसीबी अभी भी प्वॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है।

(Images Courtesy:Google)