15 लाख रुपए लेकर किश्वर मर्चेंट ‘बिग बॉस’ से बाहर

नई दिल्ली (8 जनवरी) : बिग बॉस सीज़न 9 में किश्वर मर्चेंट को फाइनल के लिए स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना जा रहा था। लेकिन वो एक टास्क में 15 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गई हैं। किश्वर ने टिकट टू फाइनल टास्क से पीछे हटकर प्रिंस नरूला को सीज़न का पहला फाइनलिस्ट बनने का मौका दे दिया।

गुरुवार को बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स के लिए दिलचस्प टास्क दिया। प्रिया मलिक, रोशेल रॉव और ऋषभ सिन्हा के टिकट टू फाइनल टास्क से बाहर होने के बाद आखिरी लेग में भिड़ने के लिए टास्क में मंदना करीमी, किश्वर और प्रिंस बचे थे।  

इस टास्क के लिए बिग बॉस ने जो नियम रखे थे, उनके अनुसार मंदना, प्रिंस और किश्वर को बज़र के सामने खड़े होना था। जो भी सबसे पहले बज़र बजाता उसे टिकट टू फाइनल टास्क से बाहर होना होता लेकिन वो शो में बने रहता। सबसे पहले मंदना ने बज़र बजाया इसलिए वो टास्क से बाहर हो गईं लेकिन शो में बनी रहीं। टास्क मे जो भी दूसरा बजर बजाता उसे एक पेश की गई राशि लेकर शो से बाहर होकर अपने घर जाना होता। जो तीसरा बचा रहता वो टिकट टू फाइनल पाने का हक़दार होता।

मंदना के हटने से मुकाबला किश्वर और प्रिंस के बीच रह गया था। आखिरकार किश्वर ने 15 लाख रुपये लेकर शो से हटने और घर जाने का फैसला किया। इस तरह प्रिंस टास्क का विजेता बनकर टिकट टू फाइनल पाने का हक़दार बने और सीज़न के पहले फाइनलिस्ट हो गए।

अब शो का जो भी विजेता होगा उसे इनामी राशि के 50 लाख रुपये की जगह 35 लाख ही मिलेंगे। दरअसल किश्वर को दी गई 15 लाख रुपए की राशि विजेता की राशि से काट दी जाएगी।