जानें क्यों, आधी रात को दुपट्टा से मुंह ढंककर स्कूटर पर निकलीं किरण बेदी ?

नई दिल्ली (19 अगस्त): पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी शनिवार देर रात दुपट्टा से मुंह ढंककर स्कूटर पर निकलीं। अब उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हालांकि किरण बेदी ने खुद यह फोटो ट्वीट की है। खबरों के अनुसार बेदी ने पुराना तरीका अपनाते हुए देर रात शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति का जायजा लिया।

वो जिस स्कूटर पर निकली थीं उसे एक महिला ही चला रही थी। अपनी स्कूटर राइड पूरी करने के बाद उन्होंने एक ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा है पुडुचेरी को रात में सुरक्षित पाया लेकिन इसे और सुधारा जाएगा। लोगों से भी अपील है कि वो पीसीआर और डायल 100 से जुड़ें।

किरण बेदी के इस कदम को कई लोगों ने सराहा, जबकि कुछ लोगों ने ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन को लेकर उनकी आलोचना भी की। ऐसा इसलिए क्योंकि तो किरण बेदी और स्कूटर चला रही महिला दोनों ही बगैर हेलमेट के थीं। शहर में देर रात सुरक्षा जायजा लेने के बाद उन्होंने ट्वीट किया, 'महसूस किया कि पुडुचेरी महिलाओं के लिए सुरक्षित है, रात में भी.' उन्होंने हालांकि कहा कि वह कुछ कदम उठाने का सुझाव देंगी जो सुरक्षा मजबूत करने के लिए पुलिस को उठाने की जरूरत है।