किन्नरों ने कहा- हमें दो मौका, दुनिया के नक्शे से मिटा देंगे पाकिस्तान

नई दिल्ली (24 सितंबर): उरी हमले के बाद देश में पाकिस्तान को लेकर काफी गुस्सा है। देश का कोई भी वर्ग इससे अछूता नहीं है। ऐसे में वाराणसी पहुंची किन्नर अखाड़ा की महामण्डलेश्वर लक्ष्मीनारायण त्रिपाठी ने सरकार से मांग की कि उन्हें एक मौका दे दिए जाए तो वह दुनिया के नक्शे से पाकिस्तान को मिटा देंगी।

महामण्डलेश्वर ने भारत सरकार से मांग की कि किन्नर समाज का एक अलग बटालियन तैयार किया जाए। वे पाकिस्तान को दुनिया के नक्‍शे से मिटा देंगे। उन्होंने बताया कि हमारे आगे पीछे कोई नहीं है। पाकिस्तान कायरों जैसी हरकत कर हमारे वीर जवानों को मार रहा है। हम पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दे सकते हैं। उरी घटना से हमारे अंदर भी आक्रोश है।  

दिल्ली पीठ की पीठाधीश्वर भावनी मां ने कहा अखाड़ा बनने के बाद लोग हमें सम्मान के नजर से देखते हैं। सरकारों से कहना चाहते हैं कि मां का लाल कब तक शहीद होगा। पाकिस्तान को जबाब देना होगा। हमें भी मौका चाहिए, पाकिस्तान को वल्र्ड के नक्शे से मिटा देंगे। आखिर हम भी इंसान हैं, हमें भी दर्द होता है, जब हमारे जवानों की मौत होती है।  

लखनऊ पीठ की पीठाधीश्वर सुधा तिवारी ने कहा कि किन्नर ही आतंकियों को जवाब दे सकते हैं। जवानों की जान सस्ती नहीं है। हम भी देश के लिए कुछ करना चाहते हैं। पाकिस्तान का विरोध हमारा पूरा समाज करता है।