VIDEO: लाइव मैच में अंपायर की सबसे बड़ी बेइज्जती...

नई दिल्ली (8 मई): संदीप शर्मा की गेंद को अंपायर ने नो बॉल करार दिया तो वह आउट ऑफ कंट्रोल हो गए। संदीप को अंपायर से लड़ता देख पंजाब के कप्तान ग्लैन मैक्सवेल भी पास आ गए। पहले तो मैक्सवेल ने अंपायर से बात की और फिर वह मैदान पर तांडव करने लगे। अंपायर से कंगारु खिलाड़ी ऐसे बात कर रहे थे मानो वो आईपीएल नहीं बल्कि गली मुहल्ले का क्रिकेट खेल रहे हैं।


दरअसल इस लड़ाई की वजह थी एक गलती। संदीप इससे पहले ओवर द विकेट गेंदबाजी कर रहे थे। संदीप ने इसके बाद अराउंड द विकेट बॉलिंग की। नॉन स्ट्राइकर एंड पर इसी तरफ ड्वेन स्मिथ भी खड़े थे। गेंद को खेलते ही ईशान किशन ने इस पर आपत्ति जता दी और अंपायर ने इस बॉल को फौरन नो बॉल दे दिया।


बल्लेबाज इशान किशन ने गेंद को खेला अगर किशन को इस गेंद से आपत्ति थी तो फिर वो गेंद की लाइन से हट सकते थे, लेकिन इशान किशन ने ऐसा नहीं किया और इसी वजह से संदाप शर्मा अंपायर से जा भिड़े। गलती किसी की भी हो लेकिन तस्वीर से साफ है कि संदीप शर्मा के साथ उनके कप्तान ग्लैन मैक्सवेल ने सारी सीमाएं पार कर दी।


संदीप शर्मा का इतने से दिल नहीं भरा तो फिर वो अंपायर के साथ इस अंदाज में नजर आए। ओवर खत्म होने के बाद अंपायर के पास जब संदीप शर्मा अपनी टोपी लेने पहुंचे तो फिर उन्होंने अंपायर का हाथ ही झटक दिया, जिसे कतई जायज नहीं ठहराया जा सकता।