दिन में पढ़ाती थी और रात में करती थी ये गंदा काम


नई दिल्ली (24 जून): भारत में टीचर को भगवान से भी ऊपर का दर्ज दिया जाता है, लेकिन अमेरिका में एक प्री-स्कूल टीचर ने ऐसा काम जिसके बाद उसे नौकरी से इसलिए निकाल दिया गया। वह टीचर रात में ऐसा काम करती थी जो टीचर के पेशे को शर्मसार करने के लिए काफी है।


21 साल की टीचर नीना स्काये एक क्रिश्चियन नर्सरी स्कूल में टीचर थी। वह दिन में पढ़ाती थी और रात में पोर्न फिल्मों में काम करती थी। उसके स्कूल को इस बारे में पता चला, तो उसे रात वाला काम बंद करने के लिए कहा गया। लेकिन नीना ने उनकी बात नहीं मानी। इस पर उसे नौकरी से निकाल दिया गया।


नीना का कहना है कि टीचिंग और सेक्स, दोनों उसके पैशन हैं। वह तो चाहती थी कि दोनों काम साथ-साथ चलते रहें, पर ऐसा न हो सका। नीना खुद को अच्छी टीचर बताती है। उसका कहना है कि उसकी साइड जॉब क्रिश्चियन स्कूल के सिद्धांतों के विपरीत बताई गई, क्योंकि उसमें सेक्स शामिल है और स्कूल के फैथ के अनुसार, शादी से पहले सेक्स गलत होता है।


स्कूल ने नीना को सलाह देने और एडल्ट स्टार की जॉब छोड़ने में मदद का ऑफर दिया, लेकिन नीना ने इंकार कर दिया। नीना का कहना है कि पोर्न स्टार के रूप में काम करना मेरी ड्रीम जॉब है। वह कहती है कि इसमें मुझे बड़ी आसानी से पैसा मिल जाता है।