Blog single photo

कबीर सिंह के बाद अब इन फिल्मों में नजर आएगी कियारा, कार्तिक की भी बनेगी हीरोइन

कार्तिक आर्यन आज कल अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर खूब चर्चा में है। ये जानकारी हमने आपको पहले ही दे दी थी कि अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया' का सीक्वल 'भूल भुलैया 2' जल्द ही बनने वाली है। इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन को चुना गया है। वहीं इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि इस फिल्म को लीड फीमेल एक्ट्रेस भी मिल गई है। अब इस फिल्म के लिए कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को पसंद किया गया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (21 सितंबर):  कार्तिक आर्यन आज कल अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर खूब चर्चा में है। ये जानकारी हमने आपको पहले ही दे दी थी कि अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया' का सीक्वल 'भूल भुलैया 2' जल्द ही बनने वाली है। इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन को चुना गया है। वहीं इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि इस फिल्म को लीड फीमेल एक्ट्रेस भी मिल गई है। अब इस फिल्म के लिए कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को पसंद किया गया है।

कियारा आडवाणी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आ सकती है। इसी के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी। बता दे कि इससे पहले कियारा आडवाणी फिल्म कबीर सिंह में नजर आई थी। इस फिल्म में कियारा के रोल को खूब पसंद किया गया है। कबीर सिंह के बाद से ही कियारा लाइमलाइट में आई । फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर थे। दोनों की केमिस्ट्री और फिल्म परफॉरमेंस को जनता ने खूब पसंद किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग इसी साल अक्टूबर में शुरू हो जाएगी। कुछ ही समय पहले 'भूल भुलैया 2' का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया था। इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया' के अक्षय कुमार के अंदाज में नजर आए थे। इस लुक में कार्तिक आर्यन भगवा ऑउटफिट पहने, काला चश्मा लगाए और हाथों में हड्डियां लिए हुए थे। मोशन पोस्टर  में कार्तिक का अलग रुप देखने को मिला था।

बता दें कि अभी भी कार्तिक आर्यन शूटिंग में व्यस्त चल रहे है। फिल्म 'पति पत्नी और वो' में वो एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वे करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार्तिक के लिए तमाम फिल्मों की लाइन लगी हुई है।

वहीं कियारा आडवाणी भी पीछे नहीं है। 'भूल भुलैया 2' के अलावा वे अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' में काम कर रही हैं। ये फिल्म साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज की जा सकती है। इसके अलावा कियारा आडवाणी फिल्म 'इंदू की जवानी' के लिए भी पूरी तरह से तैयार है।

Tags :

NEXT STORY
Top