खालिस्तानियों की CM अमरिंदर और सांसद रवनीत को धमकी, बढ़ी सुरक्षा

चंडीगढ़ (3 मई): भारत दौरे पर आए कनाडा के रक्षामंत्री सज्जन सिंह से पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुलाकात नहीं की थी। इससे नाराज खालिस्तान समर्थकों ने उन्हें धमकी दी है। इस धमकी के बाद CM कैप्टन अमरिंदर सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के पोते और लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।


वहीं सोशल मीडिया पर धमकी भरा एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कहा गया है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के हश्र को न भूलें। कनाडा के सरी शहर में बैसाखी उत्सव के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ये वीडियो बनाया गया था। इस वीडियो में गरमपंथी खालिस्तान समर्थक नेताओं को कैप्टन अमरिंदर सिंह के कनाडा में आने पर सबक सिखाने और जूतों की माला डाल कर स्वागत करने की धमकी देते हुए भी सुना जा सकता है। साथ ही इस वीडियो में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को कनाडा के डिफेंस मिनिस्टर सज्जन सिंह से मुलाकात ना करने पर सिखों का अपमान करने वाला बताते हुए उन्हें कड़ा सबक सिखाने की धमकी भी मंच से दी जा रही है।


खालिस्तान समर्थकों की तरफ से खुलेआम धमकी दिए जाने के बाद लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि खालिस्तानी समर्थक कनाडा और दूसरे देशों में बैठकर उन्हें इस तरह से कई बार गीदड़भभकी दे चुके हैं लेकिन इन खालिस्तानी समर्थकों को भी पता है कि अगर वो पंजाब में आकर कोई भी पंजाब या देश विरोधी काम करेंगे तो उनका क्या हश्र होने वाला है। रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि केंद्रीय खुफिया एजेंसियों को खालिस्तान समर्थकों की इन तमाम बातों के बारे में जानकारी है और इसीलिए वो हमारी सिक्योरिटी को रिव्यू भी करते रहते हैं।