घायल खली लेंगे 'खून' का बदला, कर चुके हैं डेथ वारंट साइन

नई दिल्ली (28 फरवरी): आज रेसलिंग की दुनिया में वो होने जा रहा है जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की होगी , दे ग्रेट खली जिसे 24 फरवरी को दुनिया के जाने माने रसलरों ने पीछे से लोहे की कुर्सी से हमला कर घायल कर दिया था फिर उठ खड़ा हुआ है , सिर पर पट्टी बांधे इंडिया के द ग्रेट खली को सात टांके लगे हैं। 

डब्ल्यूडब्ल्यूई के स्टार दिलीप सिंह राणा उर्फ ‘द ग्रेट खली’ फिर से एकबार रेसलिंग के दुश्मनों को सबक सिखाने के लिए तैयार हैं। खली ने प्रण किया है कि वह अपनी बेईज्जती का बदला लेगा। ग्रेट खली द ग्रेट खली रिटर्नस सीरीज के देहरादून में आज घायल होने के बावजूद भाग लेगा। खली ने कहा ‘खून का बदला खून और कुर्सी का बदला कुर्सी।

आपको बता दें कि 24 फरवरी को जब उत्तराखंड के हल्द्वानी में नए बने अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में द ग्रेट खली रिटर्न्स शो का आयोजन हुआ था। एक तरफ था खली तो दूसरे तरफ थे खूंखार रेसलर ब्रूडी स्टील और माइक नॉक्स।

क्या होता है डेथ वारंट इस खतरनाक मुकाबले के पहले खली ने डेथ वारंट साइन किया था। इस वारंट का मतलब है कि अगर मुकाबले में खली को कुछ हो जाता है तो उसकी पूरी जिम्मेदारी खुद उनकी होगी। डेथ वारंट साइन करने के बाद जब वो रिंग में उतरे। तो पूरा स्टेडियम खली को चीयर करने में लग गया।

क्या हुआ मैच के दौरान खली ने एकसाथ तीनों रेसलर को धोना शुरु कर दिया। इस पर रेफरी ने खली को खेल से एलिमिनेट कर दिया। खली अपनी बात रखने के लिए रेफरी के पास गए, तो पीछे से ब्रूडी स्टील और माइक नॉक्स ने हमले करना शुरु कर दिया। लोहे की कुर्सी के वार ने खली को पस्त कर दिया। खली लहुलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े थे। WWE के रेसलिंग के इतिहास में खली के साथ ऐसा पहली बार हुआ है कि वो इतने बुरी तरह से जख्मी हुए हों। आज खली उसी खून का बदला लेने के लिए यलगार का ऐलान कर रहा है।

30 हजार की क्षमता वाले इस स्टेडियम की सारी टिकटें बुक हो चुकी हैं। यहां अनुमान से ज्यादा लोगों के आने की उम्मीद है। अस्पताल से छुट्टी के बाद खली भी स्टेडिएम का मुआयना कर अपने भरोसे को फिर से हिम्मत दी है। अब देखना ये होगा कि चोटिल खली अपनी कसम को पूरा कर पाते हैं या नहीं।