घायल खली दहाड़े, कहा, देख लूंगा तीनों को

नई दिल्ली(26 फरवरी): कहते हैं ना शेर घायल होने के बाद और खतरनाक हो जाता है। कुछ ऐसा ही पूर्व WWE सुपरस्टार द ग्रेट खली के साथ देखने को मिल रहा है। क्योंकि खली ने जो ताजा बयान दिया है उसमे उन्होंने कहा है कि मैं बीमार जरूर हूं, लेकिन फिर भी तैयार हूं। मेरे साथ धोखा हुआ, देहरादून में तीनों को देख लूंगा।’

द ग्रेट खली ने ब्रॉडी स्टील, माइक नॉक्स और अपोलो को ललकारा है। एक मीडिया हाउस से बातचीत में खली ने कहा कि कनाडा के ब्रॉडी स्टील, अमेरिका के माइक नॉक्स और अपोलो ने मुझे धोखे से मारा है। देहरादून में होने वाली लड़ाई आरपार की लड़ाई होगी। इन सभी को इन्हीं की भाषा में जवाब दूंगा। इन्होंने मुझ पर पीछे से वार किया है।

खली ने कहा कि मैं एनिमिनेट नहीं हुआ था। गलती इन तीनों की थी। अब देहरादून में स्टेट फाइट होगी। फाइट में सब कुछ होगा, कुछ भी नहीं छूटेगा। अब सबकुछ फ्री स्टाइल होगा। कोई भी नियम नहीं होगा। सिर्फ फैसला होगा।

पहले से बेहतर 

द ग्रेट खली रिटर्न्स शो के दौरान हल्द्वानी में तीन विदेशी रेसलरों के साथ लड़ते हुए घायल हुए डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर दिलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली की हालत सामान्य है। खली का दून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है।