पीटरसन ने धोनी के बारे में कही ये बड़ी बात...

नई दिल्ली(8 अप्रैल): इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें सत्र में महेंद्र सिंह धोनी के मार्गदर्शन में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आईपीएल के पिछले संस्‍करणों में दिल्ली डेयरडेविल्‍स, डेक्‍कन चार्जर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेल चुके पीटरसन को इस वर्ष नई टीम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स ने खरीदा है।

पीटरसन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर धोनी के बारे में लिखते हुए उन्हें बॉस करार दिया। पीटरसन ने लिखा कि पिछले कुछ वर्षों से भारत में नहीं आया। अब पूरा ध्यान लगा है। आईपीएल भव्य टूर्नामेंट है। यह बहुत ही शानदार है। मेलबर्न स्‍टार्स के कई खिलाड़ी इस टीम में हमारे साथ है जो शानदार है। सुपर कोच पूरे जोश में है और हमारा नेतृत्‍व ‘बॉस’धोनी करेंगे।

पिछली दो टीमों चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के निलंबित होने के बाद दो नई टीमें राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स तथा गुजरात लायंस अपना पहला मैच खेलेंगी। सीएसके में एकसाथ खेलने वाले दो सदस्य महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना दो नई टीमों की कमान संभालेंगे। आरपीएस अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ 9 अप्रैल को खेलेगी।