केजरीवाल ने LG को लिखा- कितनी भी सेवा कर लो, मोदीजी नहीं बनाएंगे उप-राष्ट्रपति

नई दिल्ली (13 जून): दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने एलजी को चिट्ठी लिखी है और कहा है कि कहा कुछ भी कर लो, कितनी भी सेवा कर लो, मोदीजी नहीं बनाएंगे उप-राष्ट्रपति। उन्होंने यह चिट्ठी 100 सीटों वाले मेडिकल कॉलेज के उद्घाटन के बाद लिखी है। 

क्या लिखा है पत्र में... केजरीवाल ने लिखा है, 'आदरणीय नजीब जंग साहब! आजकल आप और मदी साहब दिल्ली सरकार के हर छोटे-छोटे काम की एसीबी और सीबीआई से जांच कराते हैं- चाहे कोई गड़बड़ हो या न हो। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि दिल्ली सरकार ने कल ही बाबा साहब अम्बेडकर जी की याद में 100 सीटों वाले एक मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया है। आपसे निवेदन है कि आप कृपया अपनी एसीबी टीम से कहकर एफआईआर दर्ज करा दें और जांच करा लें। कृपया प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को भी कह दें कि वो मेडिकल कॉलेज को रेकॉर्ड टाइम में पूरा करने के जुर्म में हमारे स्वास्थ्य मंत्री श्री सतेन्द्र जैन के यहां सीबीआई की रेड करवा लें।

मोदी और जंग पर किया कमेंट केजरीवाल ने नजीब जंग को लिखा है कि इध धरती पर कुछ लोगों का धर्म मानव सेवा, संघर्ष और निर्माण करना होता है। हम अपना धर्म कर रहे हैं। कुछ लोगों का धर्म विध्वंश, विनाश और हर अच्छे काम में बाधा पहुंचाना होता है। आप और मोदी जी अपना धर्म कीजिए।

जंग को दी सलाह केजरीवाल ने नजीब जंग को सलाह दी कि मोदी जी के कहने पर आप चाहे जितने मर्जी गैर-कानूनी, जनविरोधी और असंवैधानिक काम कर लीजिए, वो आपको कभी उप-राष्ट्रपति नहीं बनाएंगे। उन्होंने आगे लिखा कि हमें आपकी और मोदी जी की एसीबी और सीबीआई का इंतजार रहेगा।