केजरीवाल पर स्याही फेंकने वाली भावना को मिली जमानत

नई दिल्ली (22 जनवरी): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकने वाली भावना अरोड़ा को दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने शुक्रवार को जमानत दे दी है। भावना ने ऑड-ईवन स्कीम के ट्रायल को सफल बनाने के लिए आयोजित धन्यवाद कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल पर स्याही फेंकी थी। 

इसके लिए मंगलवार को इसी अदालत ने भावना को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत के लिए भेजा था। उनके खिलाफ धारा 186, 353 और 355 के तहत केस दर्ज किया गया था। पिछले रविवार दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भावना अरोड़ा ने केजरीवाल पर स्याही फेंकीं थी। भावना ने केजरीवाल सरकार पर सीएनजी घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया था।

घटना के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया, कि सीएम पर हुए स्याही कांड बीजेपी और दिल्ली पुलिस शामिल है। सिसोदिया ने बीजेपी पर सीएम की हत्या तक का आरोप लगा दिया था। दूसरी ओर पुलिस की खिंचाई करते हुए सिसोदिया ने कहा था, कि इतना बड़ा आयोजन होने के बाद पुलिस की ओर से कोई पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी। इसके चलते इतना बड़ा हादसा हो गया। हालांकि, पुलिस ने अपने बचाव में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता होने की बात कही थी।