अरुण जेटली ने केजरीवाल को किया माफ, वापस लेंगे मानहानि केस

नई दिल्ली (02 अप्रैल): वित्त मंत्री अरुण जेटली की ओर से मानहानि केस का सामना कर रहे अरविंद केजरीवाल के बाद अब उनके साथी आशुतोष और संजय सिंह ने भी उनसे माफी मांग ली है। केजरीवाल की माफी को अरुण जेटली ने स्वीकार करते हुए मानहाानि का केस वापस लेने का फैसला किया है। इसके लिए जेटली ने हाईकोर्ट में केस वापस लेने की अर्जी दाखिल की है।

आपको बता दें कि खुद पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जाने के बाद अरुण जेटली ने केजरीवाल, संजय सिंह, राघव चड्ढा और आशुतोष के खिलाफ मानहानि का केस दाखिल किया था।

इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने उनसे माफी मांगी थी, लेकिन जेटली ने यह कहते हुए इनकार कर दिया था कि संजय और आशुतोष भी माफी मांगें। चारों नेताओं ने अलग-अलग पत्र लिखकर अरुण जेटली से माफी मांगी है। हालांकि यह मामला अब और दिलचस्प मोड़ लेता दिख रहा है। सूत्रों का कहना है कि माफी के बाद भी अरुण जेटली 'आप' नेताओं से मानहानि केस वापस लेने के मूड में नहीं हैं। 

अरविंद केजरीवाल ने अपने पत्र में माफी मांगते हुए कहा, 'मैंने आप पर डीडीसीए प्रेजिडेंट के कार्यकाल को लेकर दिसंबर, 2015 में आरोप लगाए थे। यह जानकारियां मुझे निजी तौर पर कुछ लोगों ने दी थीं। लेकिन, यह गलत थीं और किसी भी आरोप के समर्थन में सबूत नहीं मिल सके।