विवादों के बीच रिलीज हुआ फिल्म 'केदारनाथ' का ट्रेलर, यहां देखें वीडियो

                                                                    Photo: Twitter

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 12 नवंबर ): सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर केदारनाथ फिल्म "लव जिहाद" के आरोपों की वजह से इस वक्त विवादों में है। इस बीच 'केदारनाथ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। टीजर पहले ही आ चुका है। जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था। टीजर में सारा और सुशांत की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

ट्रेलर से पहले फिल्म का नया पोस्टर

ट्रेलर रिलीज से पहले निर्माताओं ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी जारी किया था. निर्देशक अभिषेक कपूर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर साझा किया. पोस्टर में सारा और सुशांत सिंह को फीचर किया गया। पोस्टर साझा करते हुए अभिषेक ने लिखा था, "प्यार की एक अद्भुत यात्रा, इबादत के दर से आगे। केदारनाथ का ट्रेलर आज रिलीज होगा!"

केदारनाथ पर जारी है विवाद 

केदारनाथ का टीजर रिलीज होने के बाद से फिल्म के कंटेंट को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है। उत्तराखंड में केदारनाथ के तीर्थ पुरोहितों ने तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि फिल्म हिंदुओं की भावनाओं को आहत करती है इसलिए इस पर पूरी तरह से बैन लगना चाहिए। एक बीजेपी नेता ने सेंसर को चिट्ठी लिखकर फिल्म पर बैन लगाने की मांग भी की। आरोप है कि फिल्म में हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया जा रहा है। बताते चलें कि फिल्म की कहानी में नायक मुस्लिम है जिसे हिंदू लड़की से प्यार हो जाता है।