लंदन में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं कटरीना, 6 बहनों के साथ आईं नजर, देखिए तस्वीरें

मुंबई (15 अप्रैल): बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कटरीना कैफ इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही है। जी हां, इन दिनों कटरीना अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है । अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर कटरीना अपने परिवार से मिलने के लिए लंदन गईं है । इस वक्त वो अपनी बहनों के साथ कीमती वक्त बिता रही है। हाल ही में कटरीना ने कई पिक्चर्स शेयर की है।

इऩ पिक्चर्स में साफ नजर आ रहा है कि वो इस वक्त परिवार के साथ कितनी खुश हैं । वहीं कटरीना ने एक पिक्चर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी । जिसमें उन्होंने लिखा कि, फार्म गर्ल्स। ऐसा लगता है कि कटरीना बहनों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

कटरीना कैफ 7 बहनें हैं। कैट का एक भाई भी है। कटरीना के पापा का नाम था मोहम्मद कैफ। कटरीना का जन्म हॉन्ग कॉन्ग में हुआ था।

कटरीना जब बहुत छोटी थी तभी उनके मम्मी पापा का हो गया था डिवोर्स। कटरीना के पापा उनकी मम्मी सुजैन टरकोटे से तलाक लेकर अमेरिका चले गए। फिर उनकी मम्मी पर आ गई थी सात के परवरिश की जिम्मेदारी। कटरीना और उनके भाई बहनों की परवरिश पर हमेशा उनकी मम्मी का प्रभाव रहा । बॉलीवुड में आने के बाद कटरीना टरकोट से कटरीना कैफ हो गईं।

कटरीना जल्द ही आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान और शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आएंगी।