रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद पहली बार कटरीना ने किया ये बड़ा खुलासा

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (4 दिसंबर): आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की चर्चा लंबे वक्त चल रही है। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आलिया और रणबीर को कई जगहों पर साथ भी देखा गया, जिसके बाद उनकी शादी की खबरों ने भी ज़ोर पकड़ा। कहा तो यहां तक गया कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो रणबीर और आलिया अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। उधर कटरीना कैफ ने हाल ही में अपने और रणबीर के रिलेशन के बारे में खुलासा किया है। दरअसल कटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर इन दिनों उन्हीं की बेस्ट फ्रैंड आलिया के साथ रिलेशन में है। 

इसी वजह से आलिया और कटरीना में भी दूरियां आ गई हैं। हाल ही में कटरीना ने अपने और रणबीर के रिलेशन को लेकर कहा कि, ये ब्रेकअप उनके लिए एक ब्लेसिंग की तरह रहा। उन्हें खुद को पहचानने का मौका मिला और हर हालात को उन्हें अलग नजरिए से देखना आ गया। ये पहली बार ऐसा हुआ है कि मैं खुद पर फोकस कर पा रही हूं और जब आफ खुद पर फोकस करते हो , तो आपको पता चलता है कि आप खुद को ही नहीं समझ पा रहे थे। 

जब से मेरा ब्रेकअप हुआ है तभी से मेरी लाइफ बदल गई है। मैं अपनी जिंदगी में अब बेहद खुश हूं। अपने फैंसले में अब आसानी से ले पाती हूं। मेरा अब जो सोचने का तरीका है, वो पूरी लाइफ रहने वाला है। वैसे जो भी हो कटरीना अब ये जरूर मानती हैं कि रणबीर जब से उनकी लाइफ से गए हैं। तब से वो अपने करियर पर ध्यान दे पा रही हैं। बता दें कि बीते दिनों ही कटरीना दीपिका औऱ रणवीर सिंह के रिसेप्शन में भी पहुंची। यहां कटरीना को देख हर कोई चौंक गया। 

दीपवीर के रिसेप्शन में पहुंचकर कटरीना ने दुश्मनी को भुलाकर दीपिका से दोस्ती का हाथ बढ़ाया। रिसेप्शन में कटरीना ने दीपिका से भी खूब अच्छे से बातचीत की है। आपको याद दिला दें कि कटरीना औऱ दीपिका में सालों से बातचीत बंद थी। दोनों में रणबीर कपूर को लेकर ही अनबन हुई थी। कहा जाता है कि जब रणबीर दीपिका के साथ रिलेशन में थे तो कटरीना ने आकर रणबीर को उनसे छीन लिया था। इसी की वजह से दोनों में दूरियां आई थी। हालांकि अब दोनों ही रणबीर से अलग हो चुकी हैं।


pc-internet