सॉन्ग लॉन्च पर साथ आए रणबीर-कैट, लेकिन दूरियां साफ नजर आईं


मुंबई (9 जून): ब्रेक-अप के बाद पहली बार रणबीर और कटरीना अपनी फिल्म जग्गा जासूस के सॉन्ग को लॉन्च करने के लिए मीडिया के सामने आए, लेकिन यहां रणबीर और कटरीना के बीच फासला  साफ नज़र आया। कटरीना से जब ये  सवाल हुआ कि उन्होंने अपनी लाइफ में क्या मिस्टेक की है तो उन्होंने अपनी बायी तरह बैठे एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर की तरफ उंगली दिखा दी। हालांकि दूसरी तरफ रणबीर कपूर लगातार ये दिखाने की कोशिश में थे कि कटरीना के साथ उनका रिश्ता काफी अच्छा हो गया है। 


प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद लोगों के मुताबिक कटरीना यहां रणबीर के सामने काफी ऑकवर्ड फील कर रही थीं ।  वो तो किसी भी बात का जवाब तक नहीं देना चाह रही थीं। कटरीना के चेहरे के एक्सप्रेशन और बॉडी-लैंगवेज इस बात की गवाही दे रहे थे कि वो रणबीर के साथ मीडिया को फेस करने में वो झिझक रही हैं । कटरीना के इस रुख़ को देखकर रणबीर ने उन्हें मख्खन लगाना शुरू कर दिया। कटरीना कैफ की रणबीर ने खूब तारीफ की। कटरीना की तारीफ करते हुए रणबीर इतना जोश में आ गए कि जनाब रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे। 


दरअसल  कुछ लोगों का कहना है कि रणबीर को अभी भी है इस बात की फिक्र कि आने वाले दिनों में कहीं कटरीना उनके साथ फिल्म के प्रमोशन से ना जाएं मुकर। हम आपको बता दें कि रणबीर जग्गा जासूस के प्रोड्यूसर भी हैं ऐसे में उन्हें इस बात का डर सता रहा होगा  यही वजह है कि नाराज़ कटरीना को सॉन्ग लॉन्च के दौरान रणबीर मक्खन लगा रहे थे।