रणबीर-कटरीना में कौन करवा रहा है दोस्ती ?


मुंबई ( 9 मई ) डायरेक्टर अनुराग बासु आजकल  रणबीर कपूर और कटरीना कैफ में दोस्ती  करवा रहे हैं । रणबीर और कटरीना एक साथ मीडिया का सामना कर सके इसी मिशन मे्ं जुटे हैं अनुराग बसु।  फिल्म 'जग्गा जासूस' के सेट पर रणबीर और कटरीना ने एक साथ डायरेक्टर अनुराग बासु का बर्थ-डे सेलीब्रेट किया। हालांकि इस तस्वीर में कटरीना थोड़ी झिझकी हुई दिख रही हैं लेकिन अब उन्हें रणबीर से कोई खास परेशानी भी नहीं है।

रणबीर और कटरीना को अब जग्गा-जासूस के प्रमोशन में जुटना है। दोनों के फिल्मी करियर के लिए बहुत जरूरी है ये फिल्म। पिछले 2 सालों से कटरीना की कोई फिल्म हिट नहीं हुई है तो वहीं रणबीर कपूर को अपना स्टारडम बरकरार रखने के लिए एक हिट फिल्म की दरकार है। लिहाजा दोनों ने आपसी मतभेद भूलाकर प्रोफेशनल की तरह इस फिल्म को प्रमोट करने का फैसला किया है। देखा जाए तो रणबीर और कटरीना के बीच धीरे धीरे तनाव कम हो रहा है। हाल ही में दोनों को ब्रेक-अप के बाद पहली बार एक साथ जग्गा जासूस के सेट पर लंच करते हुए देख गया था।

और अब ये लीजिए... हर किसी को हैरान करते हुए रणबीर और कटरीना ने एक साथ जग्गा जासूस के डायरेक्टर अनुराग बासु का बर्थ-डे सेलीब्रेट किया। रणबीर कटरीना को इस तरह से एक साथ लाने के पीछे जग्गा जासूस के डायरेक्टर अनुराग बासु का बहुत बड़ा हाथ है अनुराग बासु पिछले कई दिनों से दोनों को मिलाने की कोशिश में थे हाल ही में अनुराग ने कटरीना और रणबीर की एक साथ डाले हाथों में हाथ वाली ये तस्वीर भी सोशल साइट पर पोस्ट की थी

दरअसल रणबीर कटरीना के ब्रेक-अप के बाद अनुराग बासु की फिल्म जग्गा जासूस को काफी नुक़सान हो चुका है। कहा जा रहा है कि जग्गा जासूस की रिलीज़ बार बार टलने की वजह भी रणबीर और कटरीना के रिश्ते में अचानक आया बदलाव ही है । कटरीना को रणबीर के साथ जग्गा जासूस का प्रमोशन तक करने में  आनाकानी कर रही थीं । कटरीना को  रणबीर के साथ मीडिया के सामने करने में काफी परेशानी थी ।

अनुराग बासु को लग रहा था कि अगर कटरीना ने रणबीर के साथ फिल्म को प्रमोट नहीं किया तो जग्गा जासूस को काफी धक्का  लग सकता है यही वजह है कि अनुराग बासु ने कटरीना और रणबीर को क़रीब लाना शुरू कर दिया और आख़िरकार  उनकी कोशिशों ने रंग भी दिखा दिया है।