रणबीर से ब्रेकअप के सवाल को कटरीना ने इस तरह किया हैंडल...

मुंबई (29 जनवरी) :  बॉलिवुड जोडी कटरीना कैफ और रणबीर कपूर का कथित ब्रेकअप इंडस्ट्री का सबसे हॉट टॉपिक बना हुआ है। इस संबंध में जब कटरीना कैफ से सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसे बड़े डिप्लोमेटिक अंदाज़ से हैंडल किया। कटरीना ने कहा कि वो प्रोफेशनल के नाते अपने काम पर फोकस कर रही हैं।

कटरीना ने एक इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा, "जब आप लोगों की आंखों के बीच रहते हैं तो आपके बारे में मीडिया में लिखा ही जाएगा। ये मेरे साथ मेरे करियर के शुरू में ही हुआ। कटरीना से पिछले कुछ हफ्तों से रणबीर कपूर से ब्रेकअप को लेकर चल रही ख़बरों के बारे में पूछा गया था।"  

कटरीना ने कहा कि मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री, दोनों को एक दूसरे की ज़रूरत है। दर्शकों तक संदेश देने में मीडिया हमें मदद करता है। ये सब जॉब से जुड़ी बातें हैं। अच्छे के साथ बुरे को भी लेना पड़ता है।

कटरीना से जब दोबारा ब्रेकअप पर स्पष्ट करने के लिए कहा गया तो उन्होंने सख्त लहज़े में पलट कर कहा- "मैं यहां एक प्रोफेशनल के नाते हूं। मैं अपने काम की हैसियत की वजह से यहां हूं। महिला के नाते आपको इसका सम्मान करना चाहिए। मैं आश्वस्त हूं कि आप इसे समझेंगे।"

बता दें कि कटरीना और रणबीर की मुलाकात 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में साथ काम करने के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों को कई बार फिल्म स्क्रीनिंग्स, पार्टीज़ में साथ देखा गया। विदेश में छुट्टियां साथ बिताने पर उनके फोटोग्राफ्स भी सामने आए।