कटरीना के करियर में रोड़ा क्यों अटका रहीं हैं कृति?

नई दिल्ली (12 जुलाई): बॉलिवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के करियर पर अब कृति सेनन ग्रहण बनकर छा गई है। बार-बार अपने करियर को ट्रैक पर लाने की कोशिश में लगी कटरीना की मेहनत पर अब पानी फिरता नज़र आ रहा है। इस बार ये पानी डाला है न्यूकमर कृति ने।

कृति ने कटरीना से एक क्लोदिंग ब्रैंड छीन लिया है। अब कटरीना की जगह कृति बन जाएंगी नई ब्रैंड अम्बैस्डर। 2016 की शुरुआत से ही कटरीना कैफ हर कदम पर ख़ुद को संभालने और फिर उठकर चलने की कोशिश में लगी है। लेकिन हर बार कुछ-न-कुछ ऐसा हो रहा है जो कटरीना को कर देता है परेशान। इस बार भी ऐसा ही हुआ है।

हैरानी की बात ये ही इसी ब्रैंड ने अपने मेनवेयर सेक्शन के लिए कटरीना के साथ वरुण धवन को भी साइन किया था। लेकिन जहां कटरीना को कृति से रिप्लेस किया जा रहा है। वहीं, वरुण अभी भी इस ब्रैंड के अम्बेसडर है। न्यूज24 के सहयोगी ई24 के सोर्सिस की माने तो ब्रैंड ऑफिशियल्स जल्द ही फॉमल एनाउंसमेंट करेंगे। और जहां तक बात कटरीना को हटाने की है, तो ब्रैंड इस बार ऑन-बोर्ड यंगर फेस को लेना चाहता है। जिस वजह से ये फैसला लिया जा रहा है।

वहीं, प्रोफेशयनल फ्रंट पर भी कटरीना को नए प्रोजेक्ट्स को मिलने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। जहां कटरीना की लास्ट फिल्म फितूर एक फ्लॉप रही। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कटरीना फिल्म बार बार देखो और रणबीर कपूर के साथ फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग कम्पलीट कर चुकी है।