अर्जुन-मलाइका की शादी में रणबीर-आलिया नहीं बल्कि कटरीना भी नहीं जाएंगी !

न्यूज 24 ब्यूरो,  मुंबई (29 मई): इन दिनों बॉलीवुड में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप की चर्चा जोरों पर है। कभी देर रात दोनों के कहीं स्पॉट करने की खबरें आती है तो कभी जल्द शादी की। वहीं अपनी अपकमिंग फिल्म भारत में बिजी कटरीना कैफ ने अर्जुन-मलाइका की शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान कटरीना कैफ से एक चैट शो में सवाल किया गया था कि आखिर वो किसकी शादी में जाएंगी। कटरीना से पूछा गया कि, अगर उन्हें रणबीर-आलिया और मलाइका-अर्जुन की शादी में से किसी एक की शादी में जाना हो तो वह किसकी शादी में जाएंगी? एक तरफ एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर चर्चा हो रही है वहीं, दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने भी हाल ही में खुलकर इस बात को स्वीकार कर लिया है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

 

नेहा धूपिया के चैट शो में कटरीना कैफ ने कहा, "अगर मुझे दोनों में से कोई एक चुनना होगा तो मैं अर्जुन-मलाइका की शादी को चुनूंगी।" कटरीना कैफ ने बताया कि, "अर्जुन मेरे राखी भाई हैं। मैंने उन्हें मेरे गाने शीला की जवानी के रिलीज के दिन राखी बांधी थी, लेकिन वो मुझे बिलकुल पसंद नहीं करता है।" उस बात को याद करते हुए कटरीना ने कहा, "मैंने अर्जुन से पूछा कि क्या तुम मेरे राखी भाई बनना चाहते हो? उसने कहा- नहीं। मैंने कहा- अर्जुन तुम्हें मेरा राखी भाई बनना ही होगा।" 

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले काफी समय से अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में थे। कुछ दिन पहले ही फिल्म इंडियाज़ मोस्ट वांटेड की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान दोनों ने खुलकर मीडिया के सामने इस बात को कुबूल किया कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। 

अर्जुन ने कहा कि उनके अंदर खुलकर सामने आने की हिम्मत मीडिया की वजह से आई क्योंकि मीडिया ने उन्हें स्वीकार किया है। खैर, फिल्म भारत की बात करें तो सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा तब्बू , जैकी श्रॉफ , दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर  भी अपना किरदार निभाएंगे। यह फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होगी। 

अली अब्बास जफर की फिल्म भारत के बाद कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी की सिंघम सीरीज फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। फिल्म सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे।