रणबीर ने ऐसा क्या किया कि कटरीना की आंखों में आ गए आंसू!

नई दिल्ली (15 अप्रैल) :  आख़िर कटरीना कैफ़ क्या कहने की कोशिश कर रही हैं रणबीर कपूर से? इस साल के शुरू में जब से कटरीना और रणबीर के कथित ब्रेकअप की ख़बरें सामने आई हैं तब से दोनों के संबंधों को लेकर ना जाने क्या क्या कहा गया। लेकिन ना तो कटरीना और ना ही रणबीर ने इस मसले को लेकर सार्वजनिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया।

इस हफ्ते के शुरू में एक रिपोर्ट आई थी कि आरती शेट्टी की बर्थडे पार्टी में रणबीर और कटरीना दोनों ही मौजूद थे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस पार्टी में कटरीना ने रणबीर से बात करने की कोशिश की। लेकिन रणबीर ने बहुत ठंडा रिस्पॉन्स दिया। बताया गया है कि कटरीना बातचीत के ज़रिए अपने मतभेदों को सुलझा कर अपने रिश्ते को एक और चॉन्स देने की कोशिश कर रही थीं। लेकिन दोस्तों के सामने रणबीर के इस तरह के व्यवहार से कटरीना की आंखों से आंसू तक आ गए।

इसके बाद एक और मौका आया जहां कटरीना और रणबीर दोनों साथ मौजूद थे। ये मौका था करीना कपूर ख़ान और सैफ अली ख़ान की ओर से दी गई पार्टी का। डीएनए डॉट कॉम ने एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में कहा है कि कटरीना को पता था कि इस पार्टी के लिए रणबीर को न्योता दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना ने वहां जाकर भी रणबीर से बात करने की कोशिश की। दरअसल, रणबीर ने कटरीना के साथ संवाद के जितने भी माध्यम थे, उन सभी को ख़त्म कर दिया है।

कटरीना की कोशिशें रंग लाती हैं या नहीं, ये तो नहीं पता लेकिन जिस पार्टी में भी ये दोनों स्टार मौजूद होते हैं, सभी की नज़रें इन्हीं पर रहती हैं।