चिकनी चमेली और शीला की जवानी की तरह एक और आइटम लेकर आ रही हैं कटरीना

मुंबई (21 जनवरी): ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में कटरीना कर रही हैं एक देसी डांस। विदेशी कटरीना पर देसी लुक कितना फबता है...ये तो हम शीला की जवानी और चिकनी चमेली से देखते आ रहे है.औऱ अब कटरीना बन गई है ठग आमिर की महबूबा।फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान से आप अब तक आमिर ख़ान, अमिताभ बच्चन यहां तक की फातिमा सना शेख का लुक भी देख चुके है लेकिन कटरीना को फिल्म के मेकर्स अब तक परदे के पीछे छुपा कर रखा हुआ था । अब कटरीना का एक और लुक सामने आया है। 

आमिर ख़ान , कटरीना कैफ और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के एक गाने के लिए दिन-रात प्रैक्टिस करने में लगे है।

डांस सिक्वेंस की तैयारी लगभग हो गई है पूरी और गाने में कटरीना बिल्कुल देसी मेकअप में नजर आएंगी। गाने के लिए कटरीना ने अपने हाथों और पैरों में आलता लगाया है।

फिल्म में कटरीना का डांस उत्तर भारत के लोक नृत्य पर बेस्ड होगा । प्रभुदेवा ने इस गाने को पहाड़ी औऱ जिमनैसटिक स्टाइल का मिक्स दिया है। 

अपने हर डांस नंबर से कयामत बरपाने वाली कटरीना इस पेपी डांस के लिए भी कर रही है ख़ूब मेहनत...जिसमें आमिर के मुकाबले कटरीना के डांस स्टेप्स काफी मुश्किल होंगे। 

फिल्म टाइगर ज़िन्दा है से फ्री होते ही कटरीना आमिर की ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में लग गई थी जिसमें सबसे पहले उन्हें शूट करना है डांस बेस्ड गाना। इस गाने के लिए कटरीना ने अपने डांस स्टेप्स के साथ-साथ अपनी बॉडी पर भी काफी मेहनत की है।