कैटरीना कैफ को ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी ने बुलाया, जानिए क्या पढ़ाएंगी

नई दिल्ली ( 15 जनवरी ): बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इस समय बॉलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस में से एक हैं। शायद यही वजह है कि कैटरीना को अब ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी ने लेक्चर देने के लिए बुलाया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना अगले महीने ऑक्सफोर्ड में होने वाले एक सेमिनार में बॉलीवुड को रिप्रजेंट करने वाली हैं। कैटरीना वहां 'स्टेज एंड स्क्रीन फिल्ड' पर बात करने वाली हैं। कैटरीना के साथ यहां हॉलीवुड ऑस्कर अवॉर्ड विनर जेरेमी आयरन्स, रोबिन राइट और अनालयने मेकरोड़ जैसे सितारे भी आएंगे।

कैटरीना के इंट्रोडक्शन में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी ने उन्हें बॉलीवुड में सबसे महंगी पेड एक्ट्रेस में से एक बताया है। इसके साथ ये भी बताया कि कैटरीना ने कई सारे ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है और वो अपनी मां के चैरिटी ट्रस्ट 'रिलीफ प्रोजेक्ट इंडिया' से भी जुड़ी हैं जो भारत की महिलाओं और बच्चों के सुधार के लिए काम करता है।

कैटरीना का फिल्मी करियर कुछ समय से ठीक नहीं चल रहा है। पहले उनकी फिल्म 'फितूर' बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली, उसके बाद फिल्म 'बार बार देखो' का भी ऐसा ही हाल था। लेकिन अब उनकी फिल्म 'जग्गा जासूस' रिलीज होने वाली है। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित फिल्म में उनके अपोजिट रणबीर कपूर लीड रोल में हैं।