कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख के बीच शुरू हुई कैट फाइट, ये है वजह ?


नई दिल्ली ( 1 दिसंबर ):
 बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कही जाने वाली कटरीना कैफ काफी सुर्खियों में रहती हैं। अगर कोई खबर ना भी हो तो भी कटरीना को लेकर खबर बन ही जाती है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है। खबरों की मानें तो इन दिनों कटरीना अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान को लेकर थोड़ी अपसेट हैं। इतना ही नहीं दिनों कटरीना और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की दूसरी एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के बीच कैट फाइट चल रही है । बिल्कुल सही सुना आपने, इन दिनों इनके बीच कैट फाइट चल रही है । दोनों एक दूसरे से सेट पर बात भी नहीं कर रही है । दरअसल कहा जा रहा है कि कटरीना ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगी । कटरीना का रोल वैसे तो छोटा बताया जा रहा है लेकिन जितना भी है उन्होंने उसके लिए जी तोड़ मेहनत की है ।  जिम में भी कैट ने बहुत पसीना बहाया है ।

अब ऐसे में कैट का लुक बेहद शानदार होने वाला है इसीलिए इंस्क्योर हो गई हैं फातिमा सना शेख । वहीं खबरें तो ये भी आई हैं कि आमिर से कटरीना नाराज हैं । क्योंकि आमिर ने फिल्म में फातिमा का रोल बड़ा रखा है तो वहीं कटरीना का रोल काफी छोटा है । फिल्म में कटरीना को अंटेशन नहीं मिल रही हैं, और सारी लाइम लूट रही हैं फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस फातिमा। । इसीलिए कैट नाराज हैं । खैर देखते हैं कि फातिमा औऱ कैट की बीच की ये कैटफाइट कब खत्म होगी ।

आपको बता दें कि, फिल्म की कहानी चार ठगों आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ की है। वहीं ये फिल्म मेडोव्स टेलर की बुक ‘कन्फेशन ऑफ़ अ ठग’ पर बेस्ड है। यशराज बैनर के तले बनने वाली ये फिल्म सबसे मंहगी होगी । फिल्म में आमिर, कटरीना और फातिमा के साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी होगे ।