कटरीना से मिलना चाहता था, मुंबई जाने के लिए ATM लूट की कोशिश में गिरफ्तार

केजे, श्रीवत्सन, जयपुर (5 अगस्त): फ़िल्मी कलाकारों के लिए दीवानगी के किस्से आपने बहुत देखे सुने होंगे। लेकिन हम आपको एक ऐसी दीवानगी की दास्तान सुनाते हैं जिसमें जयपुर के रहने वाले एक फैन को सीधे पहुंचा दिया जेल की सलाखों के पीछे।

दरअसल एक सिरफिरे फैन के पास जब अभिनेत्री कटरीना कैफ से मिलने मुंबई जाने के लिए रूपये कम पड़ गए तो उसने एक एटीएम को ही लूटने की कोशिश की। इसे इस फैन की बदकिस्मती ही कही जायेगी कि ना तो वह एटीएम को लूट पाया और ना ही कटरीना से मिलने का उसका सपना पूरा हो पाया। वहां लगे CCTV कैमरे के चलते वह जेल जरुर पहुँच गया।

- पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी का नाम सौरभ हैं और उम्र 19 साल। - अपनी फेवरेट अभिनेत्री कटरीना कैफ के लिए उसकी दीवानगी उस वक्त भारी पड़ गई जब वह मुंबई जाने को सोचने लगा। - काटरीना से मिलकर उन्हें अपनी दीवानगी दिखाने की तमन्ना पालते हुए वह रुपयों का बंदोबस्त करने लगा।  - पैसों का जुगाड़ नहीं हो पाने के चलते उसने ATM लूटने की ही ठान ली। - मालवीय नगर पुलिस थाने की cctv फूटेज के आधार पर इन्हें गिरफ्तार कर लिया है। - पूछताछ में यह बात भी सामने आई है की जहाँ सौरभ का साथ देने वाला धर्मेंद्र बड़ा घर खरीदने और देश के हर कोने में घूमना की तमन्ना पाले हुए था।  - सौरभ और धर्मेंद्र के खयालात मिल गए और दोनों ने साथ मिलकर एटीएम लूटने का प्लान बनाया।  - इस प्लान में उनका एक नाबालिग दोस्त भी शामिल हो गया।  - तीनों लोगों ने मालवीय नगर में बैक ऑफ बडौदा से नकदी लूटने का प्रयास किया।