कैटरीना से फैन ने की ऐसी डिमांड की मिला थप्पड़!

मुंबई (8 मई): कैटरीना कैफ को एक ऐसा दीवाना मिला गया, जिसने उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए थप्पड़ तक खा लिया। हुआ यूं कि कैटरीना कुछ रोज पहले डॉक्टर के पास इलाज के लिए गई थीं। वहां से लौटते वक्त लौटते वक्त एक फैन उनके पीछे पड़ गया था। वो बार-बार कैटरीना से सेल्फी के लिए गुजारिश कर रहा था। कैटरीना उस वक्त बिना मेकअप के थीं और वो नहीं चाहती थी फैन के साथ फोटो खिंचवाना।


लिहाजा कैटरीना फैन की बातों को अनसुना कर आगे बढ़ती रहीं, लेकिन कैटरीना का वो फैन तो बुरी तरह से पीछे ही पड़ गया। कैटरीना की गाड़ी का पीछा करते हुए उनके घर तक आ गया। जब कैटरीना की कार अपार्टमेंट के अंदर चली गई तब भी वो फैन वहीं खड़ा रहा। कैटरीना के साथ सेल्फी खिंचवाए बगैर जाने को तैयार नहीं था।


यहीं नहीं अपार्टमेंट के सामने खड़े होकर कैटरीना-कैटरीना चिल्लाने लगा। फैन के इस पागलपन को देख कैटरीना तो अपने घर से बाहर नहीं निकली, लेकिन उनका ड्राइवर जरूर बाहर आया। पहले तो उसने उसे वहां से जाने को कहा लेकिन वो नहीं माना। इसके बाद कैटरीना के ड्राइवर ने उस जिद्दी फैन को जोरदार चांटा मारा। ये थप्पड़ इतना तेज था कि फैन वहीं रोने लगा और फिर थोड़ी देर में लौट गया।