कैटरीना ने ऐसे मनाया जन्मदिन, देखिए तस्वीरें...

नई दिल्ली (16 जुलाई): कैटरीना ने इस बार अपना जन्मदिन मुंबई में मनाया। यहां पर उनके दोस्त करण की तरफ से यह पार्टी रखी गई थी। करण भी कैटरीना कैफ के काफी क्लोज रहे हैं और इस बार कैटरीना के लिए ये जन्मदिन पार्टी रखी थी। जहां पर कैटरीना के कई दोस्त उन्हें विश करने पहुंचे थे। 

इस पार्टी में करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर, अभय देओल और आरती शेट्टी के अलावा कई सेलेब्स यहां मौजूद रहे।

कैटरीना अपना जन्मदिन लंदन में अपने परिवार के साथ मनाती हैं। लेकिन इस बार वो मुंबई में अपने दोस्तों के साथ मना रही थीं। इस दौरान कैटरीना की मां और उनकी बहन इसाबेल कैफ भी यहां आई हुई थीं। अक्सर कैटरीना सोशल मीडिया से दूर रहती हैं। लेकिन अपने 33वें जन्मदिन पर उन्होंने अपने फैन्स के लिए एक वीडियो अपलोड किया है जिसमे वो अपने चाहने वालों को हाय करते नजर आ रही हैं।

कैटरीना का यह जन्मदिन खास रहा। इस दिन उनके कुछ रिश्ते फिर से बने और कुछ नए मजबूत हुए। सलमान ने भी उन्हें विश करने की बात कही। वहीं रणबीर कपूर का कुछ अता-पता नहीं चला, वो न ही कैटरीना को विश किए और न ही उनसे मिलने आए। खैर प्यार का रिश्ता जब टूटता है तो दर्द होता ही है, लेकिन कुछ भी कहो कैटरीना अपने टूटे रिश्तों को फिर से सवारने में कामयाब हुई हैं। मिली जानकारी के अनुसार कैटरीना ने रात के चार बजकर 30 मिनट तक जन्मदिन की पार्टी की।