सलमान की नज़र में प्रियंका और दीपिका से इस मामले में आगे हैं कटरीना कैफ

सलमान की नज़र में कटरीना इस काम में प्रियंका-दीपिका से हैं आगे

मुंबई (1 दिसंबर): बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने जब पहली बार कैटरीना कैफ को देखा था तो वो उनके कायल हो गए थे। जी हां, एक छोटे से गेट टूगेदर में कैटरीना से पहली बार की मुलाकात में ही उनसे प्यार कर बैठे थे। वैसे तो दोनों की स्क्रीन पर काफी लम्बे समय के बाद फिल्म टाइगर जिंदा है में दिखाई देने वाले हैं।

 एक मैग्जीन को दिए गए इंटरव्यू में सलमान ने कटरीना को बेस्ट डांसर माना है। सलमान ने कहा है कि कटरीना ने अपने डेडिकेशन से प्रियंका और दीपिका जैसी माहिर डांसर्स के वर्चस्व को तोड़ा है । सलमान ने कहा “कटरीना अपनी लिमिटेशंस को जानती हैं। लेकिन जो वो कर सकती हैं उसके लिए बड़ी ही कड़ी मेहनत करती हैं। जब वो बॉलीवुड में आई थीं तो डांस नहीं कर सकती थीं लेकिन आज वो बॉलीवुड की बेस्ट डांसर्स में एक हैं। मंझी हुई डांसर्स को भी मात दे सकती हैं।

यह पूछे जाने पर कि वो क्या बात है जिसने कटरीना के साथ उनकी जोड़ी को हिट बनाया? सलमान ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि हम अपने को बहुत ही ख़ूबसूरत या टैलेंटेड मानते हैं । हम आपने को साधारण कैटेगरी में ही रखते है । सलमान ने ये भी माना है कि वो कटरीना ने सलाह लेते हैं लेकिन जब कभी भी कटरीना किसी फिल्म के बारे में उन्हें सलाह देती हैं या कोई फिल्म दिखाने के लिए ले जाती हैं तो वो डिज़ास्टर ही होती है। सलमान खान ने कटरीना कैफ से पहली बार तब मुलाकात की थी जब वो शायद 18 साल की रही होंगी।