मैग्जीन के कवर पेज पर छाईं 'कैफ सिस्टर्स', कटरीना ने बहन ईसाबेल संग कराया फोटोशूट, देखिए तस्वीरें

मुंबई ( 2 अप्रैल ):  बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कटरीना कैफ आज बॉलीवुड की सुपरस्टार हैं । कटरीना की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है । अब इन दिनों कटरीना कैफ अपनी बहन इसाबेल कैफ का बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए काफी मशक्कत कर रही हैं। कटरीना की मेहनत रंग लाई और ईसाबेल को बॉलीवुड में काम मिल गया है।

साथ ही कटरीना ने अपनी बहन के साथ फोटोशूट भी करवाया है। कटरीना के साथ ईसाबेल फोटो शूट करवाया है।दोनों बहने एक ब्राइडल मैगजीन के कवर पर खूब जंच रही हैं। हाल ही मे इस ब्राइडल मैग्जीन के लिए किए गए इस फोटोशूट में कैफ सिस्टर्स ने अपना जलवा दिखाया है ।

इन सिस्टर्स का जलवा किसी से कम नहीं है । दोनों ने जाने माने डिजाइनर तरुण तहिलियानी के डिजाइन किए हुए आउटफिट कैरी किए हैं। रॉयल लुक में दोनों बहनें कहर ढा रही हैं।

कब्राइडल में दोनों का ये लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है । कभी लाल लंहगे में तो कभी दूसरे कलर के लंहगे में गजब ढाती दिखी कैफ सिस्टर्स । टरीना की इजाबेल कैफ  टाइम टू डांस नाम फिल्म में काम कर रही हैं। फिल्म में उनके अपोजिट सूरज पंचोली काम करेंगे।

इसाबेल अपनी बहन कटरीना कैफ के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में पांव जमाने की तैयारी में हैं । कटरीना कैफ लंबे समय से अपनी बहन को बॉलीवुड में काम दिलाने के लिए हाथ पैर मार रही थी और आखिरकार कटरीना की मेहनत सफल हो गई।

कैट की बहन इसाबेल कैफ स्टेनले-दी-कॉस्टा की फिल्म टाइम टू डांस में जलवे बिखेरती नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग मई से शुरू की जाएगी। वहीं खबर आई है कि इस फिल्म में सलमान भी एक गाने में थिरकते दिखेंगे । देखते हैं कि ईसाबेल का करियर बॉलीवुड में कितना चमकता है ।