...तो इसलिए करन से दोस्ती बढ़ा रहीं है कटरीना

कमल हुसैन मंडल, मुंबई (30 जून): कटरीना कैफ ने करन जौहर से दोस्ती कर ली है। रणवीर कपूर से अलग होने के बाद कटरीना कैसे इंडस्ट्री वालों से दोस्ती गांठने में लगी है। ये हम आपको पहले बताते रहे हैं, लेकिन कटरीना की दोस्तों की लिस्ट में अब रणवीर के फेवरेट करन भी शामिल हो गए हैं। 

न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' ने कुछ दिन पहले ही आपको ये बताया था कि कैसे रणबीर से अलग होने के बाद कटरीना ने इंडस्ट्री में अपनी नेटवर्किंग शुरु कर दी है। इसी कड़ी में कटरीना अब नए-नए इंडस्ट्री फ्रैंड्स बनाने में लगी है और पुराने दोस्तों से पैचअप करने में लगी है। इस लिस्ट में सबके फेवरेट करन जौहर का नाम जुड़ गया है। जिनसे कटरीना अब रिलेशन सुधारने में लग गई हैं।

इसी की एक झलक मुंबई के एक फाइव-स्टार होटल के बाहर दिखी। जहां से एक पार्टी अटेंड करके कटरीना करन के साथ बाहर आई और उनकी गाड़ी में बैठकर चली गई। बॉलीवुड रिपोर्टर की माने तो करन ने ही पहले कटरीना को अपनी कार से पिक किया और फिर पार्टी ख़त्म होने के बाद कटरीना को उनके घर ड्रॉप भी किया।

करन और कटरीना का यूं साथ दिखना, दोनों के बीच 'ऑल इज़ वेल' का इशारा देता है। जहां रणवीर की नाराज़गी भी कटरीना और करन की दोस्ती में दरार नहीं डाल पाई और इस तरह से कटरीना की फ्रैंड्स लिस्ट में आलिया भट्टा, आरती शेट्टी, सलमान ख़ान के बाद करन जौहर का भी नाम आ जाता है।