जानिए, रात के अंधेरे में रिमझिम बारिश में कहां जाती हैं कटरीना

कमल हुसैन मंडल, नई दिल्ली (2 जुलाई): बॉलीवुड रिपोर्टर और स्टार्स का चोली-दामन का साथ है। जहां स्टार्स वहां हम, इसीलिए रात के अंधेरे में रिमझिम बारिश में घर से निकली कटरीना का ठिकाना पता करने के लिए हमने उनका पीछा किया और फिर हम पहुंचे एक जगह।

रात के अंधेरे में कटरीना घर से बाहर निकली। मुंबई की तेज़ बारिश में कहां जा रही है कटरीना मैडम, लेट नाईट कटरीना को बॉलीवुड रिपोर्टर ने अपने कैमरे में कैप्चर किया। घर से निकली कटरीना ये कहां आई है। यही जानने के लिए न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के बॉलिवुड रिपोर्टर ने उनका पीछा करना शुरु किया। पीछा करते-करते हम पहुंचे उस जगह जहां आजकल कटरीना ले रही हैं पर्सनल ट्रेनिंग और वो भी ख़ुद को फिट रखने की।

यूं तो कटरीना हमेशा से ही अपनी फिटनैस पर काफी काम करती हैं, लेकिन इस तरह रात मे कटरीना का जिम जाना! दरअसल जैसे ही बॉलिवुड रिपोर्टर को पता चला की कटरीना लेट नाईट जा रही हैं जिमिंग के लिए, तो हम भी पहुंच गए वहीं कटरीना को स्पॉट करने के लिए। लेकिन जैसे ही कटरीना को पता चला की हमारा कैमरा उन्हे कवर कर रहा हैं, तो कटरीना ने अपना ड्राईवर से बोलकर हमारा कैमरा बंद कराने को कहा।

लेकिन जैसा की आपको पता ही हैं की हमारा तो काम ही हैं आप तक खबर पहुंचाना तो हमने भी कटरीना को कैप्चर करने की पूरी कोशिश की। कटरीना पहले तो अपनी कार से उतरी नहीं, लेकिन थोडी देर बाद कटरीना की गाडी एक बार फिर से वहीं आकर रुक गई। जब कटरीना अंदर गई तो हमने ड्राईवर से बात करने की कोशिश की।

ये तो अब आप जानते ही है की जबसे कटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हुआ हैं तबसे कटरीना अपनी नेटवर्किंग बढाने मे लग गई हैं। करन जौहर के साथ डिनर हो या आथिया शेट्टी की पार्टी मे मस्ती, वैल इतना ही नही इफ्तार पार्टी मे भी कटरीना ने सलमान से मिलकर जमकर की थी सब डायरेक्टर्स से बॉन्डिंग। कटरीना भी इन दिनो लाईमलाईट मे कुछ ज्यादा ही चल रही हैं। तभी तो वो पार्टीज के साथ साथ अपनी सेहत का भी ख्याल रख रही हैं।